Home Uttar Pradesh दरोगा को बिजली कर्मचारी का बगैर मास्क का चालान काटना पड़ा भारी,...

दरोगा को बिजली कर्मचारी का बगैर मास्क का चालान काटना पड़ा भारी, थाने की बिजली गुल

314
0

असल न्यूज़: ग्रेटर नोएडा में पुलिस द्वारा बिजली विभाग के कर्मचारियों के फेस मास्क न पहनने को लेकर चालान काटे जाने से गुस्साए बिजली कर्मियों ने चेकिंग कर रहे दारोगा के घर और रबूपुरा कोतवाली की बिजली काट दी। बिजली कर्मियों ने दारोगा पर बेवजह चालान काटने का आरोप लगाया है।

बताया जाता है कि आरोपी दारोगा अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल कर रहा था। वहीं, रबूपुरा कोतवाली पर भी बिजली विभाग का लाखों रुपये का बिल बकाया है। हालांकि, कुछ समय बाद विभाग के उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर दोबारा से कोतवाली की बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को कस्बे में पुलिस फेस मास्क नहीं लगाने वाले लोगों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मास्क न मिलने पर लोगों के चालान काटे जा रहे थे। इसी बीच पुलिस के एक दारोगा ने रबूपुरा बिजली विभाग के कुछ कर्मचारियों के मास्क न होने पर चालान काट दिए।

आरोप है कि फेस मास्क होने के बावजूद दारोगा ने जबरन कर्मचारियों का चालान काट दिए। इससे गुस्साए बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दारोगा के घर और रबूपुरा कोतवाली की बिजली काट दी। आरोप है कि दरोगा गलत तरीके से बिजली का इस्तेमाल कर रहा था।

वहीं, रबूपुरा कोतवाली पर लाखों रुपये का बिजली बिल बकाया था। इस आधार पर गुस्साए कर्मचारियों ने कोतवाली की बिजली आपूर्ति बंद कर दी। घंटों तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद विभाग के उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर कोतवाली की बिजली आपूर्ति सुचारू कराई गई।

दनकौर एसडीओ प्रेम शंकर शर्मा ने बताया कि एक दारोगा ने बिजली विभाग के कुछ कर्मियों का जानबूझकर चालान किया था। इससे गुस्सए कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बंद कर दी थी। हालांकि, बाद में आपूर्ति सुचारू कर दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here