Home Crime आरोपितों ने दूध की दुकान में घुसकर मारपीट कर, जान से मारने...

आरोपितों ने दूध की दुकान में घुसकर मारपीट कर, जान से मारने की धमकी दी

177
0

असल न्यूज़: नई दिल्ली इंदौर प्रतिनिधि ग्राम बरदरी में रहने वाले 20 वर्षीय लक्की पुत्र विनोद व्यास ने गांव के मंगल सोंडिया, अतुल धौलिया, निखिल धौलिया और अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। बाणगंगा थाना पुलिस के मुताबिक लक्की ने बताया कि शनिवार को आरोपित बाइक तेज गति से चलाकर आ रहे थे, तभी गांव के कुछ लोगों ने उन्हे रोककर समझाया कि गाड़ी धीमी चलाया करो। लक्की भी वहीं मौजूद था। इसके बाद आरोपित वहां से चले गए। लक्की की दूध की दुकान है, वह अपनी दुकान में बैठा था।

कुछ देर बाद आरोपित अपने साथियों के साथ आए और लक्की को ईंट पत्थर से मारपीट करने लगे। इसके बाद वे जाते -जाते हत्या की धमकी देकर गए लक्की घायल होकर जमीन पर पड़ा था, मौके पर स्वजन पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। लक्की गंभीर रूप से घायल है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दो पक्षों में विवाद

द्वारकापुरी थाना पुलिस ने शनिवार को मारपीट के मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक बुद्ध नगर के रहने वाले शुभम पुत्र मनोहर तायडे ने बाबू उर्फ प्रेम के खिलाफ मारपीट की शिकायत की और बाबू ने शुभम और कुणाल के खिलाफ शिकायत की। शुभम ने बताया वह अपने दोस्त कुणाल के साथ कचरा फेंकने के लिए गया था, तभी वहां बैठे आरोपित बाबू ने देखा और गालियां देने लगा। इतने में दोनों के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। वहीं ईंट से भी वार किया है, जिससे दोनों को चोट लगी है। वहीं बाबू का कहना है कि शुभम ने उसे डंडे और कुणान ने टाइल्स से सिर पर वार किया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here