Home Bollywood Ashutosh Rana हुए कोरोना संक्रमित, बीते हफ्ते लगवाया था कोरोना का पहला...

Ashutosh Rana हुए कोरोना संक्रमित, बीते हफ्ते लगवाया था कोरोना का पहला डोज

261
0

असल न्यूज़: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आशुतोष राणा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आशुतोष राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 अप्रैल को उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी लेकिन इसके बावजूद भी वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आशुतोष राणा ने अपनी पत्नी रेणुका के साथ कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था.

देशभर में कोरोना के केस लगातार बढ़ जा रहे हैं. महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में स्थिति पहले से ज्यादा खराब हो गई है. महराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसी क्रम में अब बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर आशुतोष राणा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि, उनके हेल्थ के बारे में ताजा अपडेट आना बाकी है.

उनकी पत्नी रेणुका ने फोटो शेयर करते हुए बताया था कि दोनों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. आशुतोष और उनकी पत्नी की ये फोटो भी जमकर वायरल हुई थी.

पत्नी रेणुका ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

रेणुका ने अपने ट्वीट में बीकेसी सेंटर में मौजूद डॉक्टर्स और नर्स को उनकी सेवा के लिए आभार जताया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”आज हमने वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है. वैक्सीन लगवाएं, मास्क पहनें, सोशल डिस्टें बनाए रखें और अपने हाथों को सेनेटाइज करते रहें. बीकेसी कोविड टीकाकरण केंद्र के सेवा बहुत ही अच्छी. कोविड टीकाकरण केंद्र में के सभी डॉक्टर, नर्स का विशेष आभार.”

ये सेलेब्स भी हुए थे कोरोना संक्रमित

हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार, वरुण धवन, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर सहित कई बड़े नाम शामिल हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण पूरी तरह से बेकाबू हो चुका है. सोमवार को यहां पर 51,751 नए कोरोना के मामले आए. जबकि, उससे एक दिन पहले रविवार को रिकॉर्ड 63, 294 नए मामले सामने आए जबकि 349 लोगों की मौत हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here