Home Delhi नरेला इलाका होगा जाम मुक्त दिल्ली ट्रैफिक पुलिस चला रही है स्पेशल...

नरेला इलाका होगा जाम मुक्त दिल्ली ट्रैफिक पुलिस चला रही है स्पेशल ड्राईव

282
0

नरेला इलाके को जाम मुक्त करने के लिए ट्रैफिक इंस्पेक्टर रणधीर सिंह ने संभाला मोर्चा

दिल्ली। नरेला इलाके को जाम मुक्त करने के लिए ट्रैफिक इंस्पेक्टर रणधीर सिंह ने संभाला है। मोर्चा आपको बता दें कि नरेला के अंदर अक्सर ट्रैफिक के हालात बहुत खराब रहते थे। घंटों तक लोगों कोई जाम में खड़ा रहना पड़ता था। लेकिन अब लगातार नरेला इलाके में स्पेशल ड्राइव चलाई जा रही है। इस ड्राइंव में सड़क किनारे खड़ी गाड़ियां बाइक व बगैर हेलमेट आने जाने वाले लोगों के चालान काटे गए।

साथ ही इस दौरान कुछ लोग ट्रैफिक कर्मियों से बहस करते हुए नजर आए क्योंकि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का यह जत्था साथ में लेकर चल रहा था. लोगों को समझाने के बाद भी जब लोग अपनी गाड़ियां नहीं हटा रहे थे। तो वहां पर क्रेन का इस्तेमाल किया गया। और क्रेन की मदद से वाहन को उठाकर नरेला सर्किल में जमा किया गया। जिन्हे जुर्माने के बाद छोड़ दिया गया।

नरेला आसपास के इलाके का सबसे बड़ा बाजार है। आसपास के गांव के लोग अक्सर नरेला बाजार के अंदर सामान खरीदने के लिए आते रहते हैं। और अपने वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कर के बाजार में चले जाते हैं। जिसकी वजह से यहां घंटों तक जाम लग जाता था। लेकिन अब आप देख सकते हैं। पूरा रोड खाली है। क्योंकि लगातार यह ड्राइव चलाई जाएगी अगर कोई भी वाहन सड़क पर खड़ा पाया गया तो वाहन मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here