Home Uncategorized धार्मिक स्थल पर पॉर्न वीडियो बनाकर किया अपलोड

धार्मिक स्थल पर पॉर्न वीडियो बनाकर किया अपलोड

610
0

असल न्यूज़: इटली के एक युगल जोड़े ने म्यांमार के पवित्र स्थल बागान में अपना 12 मिनट का पोर्न वीडियो बनाया, जिसके बाद से यहां के नागरिक आक्रोश में हैं।

9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने करीब तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध बागान यूनेस्को की तरफ से घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है। हर साल बड़ी संख्या में यहां पर्यटक आते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युगल जोड़े ने गुरुवार को इस पोर्न वीडियो को चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड किया। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। देश के स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे इससे आक्रोशित हो गए।

वीडियो में युगल जोड़ा प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद को शूट (वीडियो बनाता) करता दिख रहा है। इसके बाद जोड़े ने यौनाचार को भी रिकॉर्ड किया है। वीडियो को लेकर मग खिन गी ने फेसबुक पर आक्रोश वाले इमोजी के साथ कहा, “हमारा बागान पगोडे पवित्र स्थल हैं।”

एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी शॉर्ट्स या अनुचित कपड़े पहनने से यहां मना किया जाता है। विशेषकर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है।

म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवाहर करना वर्जित है।

सेव बागान के एक नागरिक समाज समूह मायो सेट सान ने कहा, “इस वीडियो को देखकर हम चौंक गए और हमें बहुत बुरा लगा। धार्मिक इमारत और पगोडे के बाहर यौनाचार करना असहनीय है। इसके अलावा यह बागान में था, जो हमारे धर्म, संस्कृति और इतिहास की अनमोल धरोहर है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here