Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने पकड़ा ड्रग तस्कर.

अलीपुर थाना पुलिस ने पकड़ा ड्रग तस्कर.

1392
0

दिल्ली: (अजय शर्मा) बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने नाइट कर्फ्यू के दौरान 99.7 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है कॉविड-19 के चलते राजधानी दिल्ली में रात 10:00 बजे से नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है इस दौरान किसी भी व्यक्ति को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है इसी के मद्देनजर अलीपुर थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम गश्त कर रही थी जिसमें एसआई सचिन, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र, कॉन्स्टेबल विशाल, कॉन्स्टेबल नवीन उसी दौरान गश्त कर रही टीम को एक स्विफ्ट कार दिखी और उसे रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार युवक दिल्ली पुलिस को देखकर भागने की फिराक में रहा है उसी दौरान पेट्रोलिंग टीम ने उसका पीछा कर उसे धर दबोचा गिरफ्तार आरोपी के पास से उम्दा क्वालिटी की 99.7 हीरोइन बरामद की गई है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुकेश उर्फ बबलू मोहम्मदपुर दिल्ली के रूप में हुई है आपको बता दें कि मुकेश उर्फ बबलू यह हैरोइंग लेकर चंडीगढ़ जा रहा था अलीपुर थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने इसे रात करीब 10:50 बजे गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी मुकेश उर्फ बबलू ने खुलासा किया कि यह हैरोइन अफ्रीकी मूल के एक निवासी से खरीदी है।

आरोपी मुकेश उर्फ बबलू के खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही दिल्ली पुलिस यह पता लगाने में जुटी है। कि इसके संपर्क दिल्ली में कहां-कहां जुड़े हैं। दिल्ली पुलिस का दावा है। कि इसकी गिरफ्तारी के बाद कहीं और ड्रग तस्कर दिल्ली पुलिस की हिरासत मे होगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here