Home Crime होटल में भाजपा नेत्री का जबरदस्त हंगामा, जानिये क्या है पूरा मामला

होटल में भाजपा नेत्री का जबरदस्त हंगामा, जानिये क्या है पूरा मामला

363
0

असल न्यूज़: मुरादाबाद के बड़े उद्यमी की शादी से ठीक एक दिन पहले सगाई समारोह में मेरठ की भाजपा नेत्री ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। इससे सोमवार को होनी वाली शादी नहीं हुई। इस मामले में उद्यमी की मां ने मझोला थाने में मेरठ निवासी भाजपा नेत्री और उसके सहयोगियों पर मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज कराया है। इससे पहले भाजपा नेत्री ने उद्यमी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।

मेरठ के न्यू मोहनपुरी इलाके के रहने वाले उद्यमी की शादी मुरादाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती से तय हुई है। युवक स्पोर्ट्स गेंद बनाने की कंपनी चलाता है। रविवार रात दिल्ली रोड मझोला स्थित होटल ड्राइव इन 24 में उसका सगाई समारोह था और सोमवार 15 मई को शादी होने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही मेरठ के दुर्गा नगर इलाके की रहने वाली भाजपा नेत्री अपने परिजनों और साथियों के साथ सगाई समारोह में पहुंच गई।

सगाई समारोह में भाजपा नेत्री के पहुंचते ही हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। उद्यमी पर शादी का ड्रामा करके झांसे में रखकर दुष्कर्म और कई साल तक शोषण करने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेत्री ने सगाई का विरोध किया। इस दौरान वहां मारपीट हो गई। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को शांत कराया और थाने पर ले गई। देर रात तक मझोला थाने पर इस बात को लेकर हंगामा मचा रहा। उक्त हंगामे के बाद आखिरकार उद्यमी की सोमवार को होने वाली शादी टल गई। उद्यमी के पिता ने कहा कि विवाद और हंगामे के कारण हमने अभी विवाह स्थगित कर दिया है। अब आगे परिस्थिति के अनुसार देखा जाएगा।

भाजपा नेत्री और साथियों पर मारपीट का मामला दर्ज
मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित होटल में सगाई समारोह के दौरान हंगामा और मारपीट के मामले में पुलिस ने भाजपा नेत्री पर केस दर्ज किया है। दरअसल भाजपा नेत्री की मां ने हंगामे के बाद देर रात ही थाने में तहरीर दी थी। उनका आरोप है कि उनके बेटे की सगाई समारोह में मेरठ निवासी भाजपा नेत्री और उसके साथी पहुंच गए और मारपीट करना शुरू कर की। परिजन और रिश्तेदरों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। एसएचओ मझोला मुकेश शुक्ला ने बताया कि उद्यमी की मां की तहरीर पर भाजपा नेत्री और उसके एक नामजद साथी और अन्य के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।

दुष्कर्म के मामले की मेरठ पुलिस करेगी जांच
मुरादाबाद। भाजपा नेत्री ने रविवार रात मझोला थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में उद्यमी, उसके पिता, माता और बहन को आरोपी बनाया था। भाजपा नेत्री ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि 2003-04 वह एक ट्यूशन सेंटर में पढ़ाती थी, जहां उद्यमी भी पढ़ने आता था। उसी दौरान दोनों में संबंध हो गए। 2011 में उद्यमी ने एक मंदिर में ले जाकर उसे पत्नी के रूप में स्वीकार किया। इस दौरान जब भी भाजपा नेत्री शादी करके घर ले जाने को कहती तो वह टालमटोल करता रहता। आरोप है कि डद्यमी ने 28 दिसंबर 2019 तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। बाद में चोरी छिपे दूसरी शादी करने के प्रयास में जुट गया। एसएचओ मझोला मुकेश शुक्ला ने बताया कि महिला नेत्री ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसका घटना स्थल और वादी प्रतिवादी मेरठ के रहने वाले हैं। इसलिए यह एफआईआर मेरठ पुलिस को ट्रांसफर कर दी जाएगी। आगे की विवेचना वहीं से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here