Home Bollywood निरहुआ अस्‍पताल में भर्ती, सेल्‍फी लेते दिखे स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी

निरहुआ अस्‍पताल में भर्ती, सेल्‍फी लेते दिखे स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी

350
0

असल न्यूज़: भोजपुरी सुपरस्‍टॉर निरहुआ कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती हो गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया में निरहुआ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ के अस्‍पताल जाते समय पीपीई किट पहने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी उनके साथ सेल्‍फी लेते नज़र आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनमें कोरोना के लक्षण सामने आए। उनके स्‍टॉफ के दो सदस्‍य भी कोरोना पॉजिटिव गए हैं। निरहुआ से पहले साउथ की एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं।

शूटिंग के दौरान टूटे थे कोरोना नियम
बताया जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान भी कोरोना नियमों के पालन में कुछ लापरवाही हुई। माना जा रहा है कि इसी वजह से निरहुआ और उनकी टीम के दो सदस्‍य कोरोना की चपेट में आ गए। कुछ दिन पहले निरहुआ की फिल्‍म की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कोई भी मास्‍क पहना नहीं नज़र आ रहा था। न ही सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। बहरहाल, अब जब निरहुआ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आ गई है तो कई फैन्‍स उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की दुआ मांग रहे हैं।

भोजपुरी के सुपरस्‍टॉर हैं निरहुआ
निरहुआ भोजपुरी के सुपर स्‍टॉर हैं। उन्‍होंने भोजपुरी दर्शकों में धूम मचाने वाली निरहुआ रिक्‍शावाला, निरहुआ हिंदुस्तानी, जय वीरू जैसी कई फिल्‍में की हैं। फिल्‍मों में अभिनय के अलावा म्‍यूजिक और प्रोडक्‍शन के क्षेत्र में भी निरहुआ का काफी सक्रिय हैं। उनके कई एलबम काफी मशहूर हो चुके हैं। इसके अलावा निरहुआ की एंट्री राजनीति में भी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here