Home Crime बवाना में लूट के मामले को पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाया,...

बवाना में लूट के मामले को पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाया, तीन आरोपी गिरफ्तार

332
0

असल न्यूज़: बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना थाना इलाके में बीती 13 अप्रैल को बंदूक की नोक पर एक व्यापारी के साथ तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद एसीपी बवाना वह एसएचओ बवाना दर्शन लाल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई जगबीर एसआई गजेंदर एसआई रिंकू एएसआई विनोद एएसआई प्रवीण एएसआई श्रीधर हेड कांस्टेबल सुरेश कॉन्स्टेबल दिनेश कॉन्स्टेबल मनोज व कॉन्स्टेबल सुरेश की टीम का गठन किया गया वह वारदात के आसपास के करीब दर्जन भर से ज्यादा कैमरो की सीसीटीवी फुटेज खलारी गई। साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को भी तेज किया बाहरी उत्तरी दिल्ली में लुटेरे के मूवमेंट की जानकारी जो डालते हुए दिल्ली पुलिस को सुराग मिला की आरोपी आसपास के इलाके के ही रहने वाले हैं जिसके बाद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया आपको बता दें कि इस वारदात में तीन हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

मुखबिर खास की बताई गई जगह पर बवाना थाना पुलिस की टीम ने छापेमारी की और विजय कुमार नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार आरोपी सांझी कॉलोनी बवाना का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपी के पास से लूटी गई सिगरेट के बड़े पैकेट दिल्ली पुलिस ने घर से ही बरामद किए हैं पूछताछ करने के बाद आरोपी विजय कुमार ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसके साथ दो और उसके साथी शामिल थे इस लूट की वारदात में आरोपी की पहचान प्रशांत ईश्वर मूर्ति पाना दुलन बवाना दिल्ली के रूप में हुई है गिरफ्तार तीसरे आरोपी की पहचान राजू पहलादपुर किदोली खरखोदा सोनीपत के रूप में हुई है इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड रितिक को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने बजाज प्लैटिना बाइक का इस्तेमाल किया था जो दिल्ली पुलिस ने बरामद की है।

तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बवाना थाना पुलिस ने करीब 3 मामले बवाना थाना इलाके के वर्क आउट किए हैं साथ ही इन लोगों पर करीब आधे दर्जन के आसपास मामले दर्ज हैं जिनमें लूटपाट जैसी वारदातें शामिल है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here