Home Crime शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने 320 पेटी अवैध शराब पकड़ी.

शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने 320 पेटी अवैध शराब पकड़ी.

501
0

बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध शराब से भरा टेंपो जिसमें हरियाणा की अवैध शराब की 320 पेटी व तीन ड्रम शाहाबाद डेरी थाना पुलिस ने बरामद किए हैं. आपको बता दें कि दिल्ली मे दो दिन का लॉकडाउन लगाया गया है. जिसकी वजह से अवैध शराब तस्कर लगातार दिल्ली में अवैध शराब की तस्करी कर रहे हैं. इसके मद्देनजर दिल्ली भी सक्रिय रही है।

असल न्यूज़: (अजय शर्मा) दिल्ली में बढ़ते कोरोना कि चलते दो दिन का कर्फ्यू लगा हुआ है लेकिन शराब माफिया पुलिस को चकमा देकर दिल्ली में बड़ी अवैध शराब के लाना चाहते थे लेकिन शाहबाद डेरी थाना पुलिस की मुस्तैदी के चलते एक अवैध शराब की खेप पकड़ी गई है, आपको बता देंशाहबाद डेरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल रविन्द्र को मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि हरियाणा की अवैध शराब से भरा एक टेंपो जिसका नंबर HR-37-D-7243 रोहिणी सेक्टर 25 के पास आने वाला है. हेड कांस्टेबल रविंद्र ने सूचना आला अधिकारियों को दी एसीपी व एसएचओ शाहबाद डेरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रविंदर, कॉन्स्टेबल अजय कुमारकॉन्स्टेबल अजय की टीम का गठन किया गया गठित टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की और हरियाणा की अवैध शराब से भरी टेंपो को जप्त कर लिया।

लेकिन इस दौरान टेंपो चालक टेंपो छोड़कर मौका ए वारदात से फरार हो गया टेंपो के नंबर के आधार पर टेंपो मालिक व ड्राइवर की तलाश दिल्ली पुलिस जारी किए हुए हैं। शाहबाद डेरी दिल्ली थाना पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत धारा 33/38/58 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इतनी बड़ी शराब की खेप किसके लिए और कहां से आई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here