Home Crime रोहणी में दिल्ली का बड़ा शराब माफिया, ATS टीम ने किया गिरफ्तार.

रोहणी में दिल्ली का बड़ा शराब माफिया, ATS टीम ने किया गिरफ्तार.

305
0

अजय शर्मा: राजधानी दिल्ली में एक हफ्ते के लॉकडाउन की घोषणा के बाद शराब में माफिया हुए सक्रिय वहीं इसी के मद्देनजर बाहरी उत्तरी दिल्ली के एएटीएस की टीम ने एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया है आपको बता दें कि यह शराब माफिया बाहरी उत्तरी दिल्ली के तमाम इलाकों में अवैध शराब की तस्करी किया करता था एएटीएस की टीम को सूचना मिली कि हरियाणा के बहालगढ़ से शराब की एक बड़ी खेप दिल्ली के रोहिणी इलाके में आने वाली है सूचना के बाद एएटीएस की टीम सक्रिय हुई और आरोपी के पास से करीब 40 पेटी दो हजार क्वार्टर हरियाणा अवैध शराब की खेप बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ दिल्ली के कई थानों में करीब दर्जन भर एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज है।

मुखबिर खास की बताई गई जगह पर जब टीम ने छापा मारा तो आरोपी के पास से अवैध शराब की बड़ी मोटी से बरामद हुई है इस टीम का नेतृत्व एएटीएस एसीपी व इंस्पेक्टर कर रहे थे जिसमें एसआई परमजीत हेड कांस्टेबल अरुण कुमार हेड कांस्टेबल योगेंद्र हेड कांस्टेबल अनिल की टीम द्वार शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस दिल्ली पुलिस ने बरामद किए हैं साथी एक इको कार एएटीएस की टीम ने बरामद की है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान विकास उर्फ सोनू बिहारी प्याऊ मनियारी हरियाणा के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ एक्साइज की धाराओं के साथ-साथ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है साथी एएटीएस की टीम पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here