Home Crime पुलिसकर्मी बनकर बदमाशों ने कारोबारी को चेकिंग के लिए रोका और उड़ा...

पुलिसकर्मी बनकर बदमाशों ने कारोबारी को चेकिंग के लिए रोका और उड़ा दिए 15 लाख के हीरे

240
0

असल न्यूज़: capital Delhi के करोल बाग इलाके में बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर जौहरी को जांच के लिए रोका और बैग से 15 लाख रुपए के हीरे उड़ाकर फरार हो गए। डीबीजी रोड पुलिस ने पीड़ित विभोर सिंगला (27) की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि चार से पांच बदमाशों ने उन्हें बातों में उलझाकर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास CCTV cameras की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक, विभोर सिंगला अपने परिवार के साथ चांदनी चौक इलाके में रहते हैं। उनका हीरे और सोने-चांदी की ज्वेलरी का होलसेल का कारोबार है। सोमवार दोपहर के समय वह diamonds and jewelery लेकर करोल बाग में एक पार्टी के पास गए थे। वहां नवीन नामक कारोबारी को उसने बिडनपुरा इलाके में सैंपल दिए। वहां से करीब दो बजे उसने गली नंबर-34 से एक ऑटो लिया और उसमें सवार होकर वह घर की ओर जाने लगा। जैसे ही वह अजमल खां रोड, गंगेश्वर मार्ग पर पहुंचे। काले रंग की बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे जांच के नाम पर रोक लिया। उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताया। एक आरोपी ने बताया कि गांजे की चोरी हुई है। वह उसकी जांच कर रहे हैं।

बातचीत के बाद आरोपियों ने उसके ऑटो में बैग लिए एक सवारी को और बिठा दिया। अभी यह सब ड्रामा चल रहा था कि एक बाइक पर एक युवक और आ गया। उसने ऑटो में बिठाए गए युवक के बैग की तलाशी ली। इसके बाद उससे कहा कि वह बाइक पर बैठे दोनों पुलिस कर्मियों को जाकर अपना पता नोट करवा दे। बिठाई गई सवारी ने ऐसा ही किया। इसके बाद विभोर को अपना नाम-पता लिखवाने के लिए भेजा। विभोर अपना बैग लेकर उतरने लगा तो सवारी ने उससे बैग छोड़कर ही जाने को कहा। विभोर उनके झांसे में आ गया। नाम-पता बताने के बाद जब वह वापस आया तो बिठाई गई सवारी गायब थी। बैग में रखा हीरों का पैकेट भी गायब था। लेकिन ज्वैलरी ज्यों की त्यों रखी थी। फिर बाइक सवार बाकी युवक भी फरार हो गए। पीड़ित ने तुरंत देश बंधु गुप्ता रोड police station को सूचना दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here