Home Lifestyle मास्‍क की चेकिंग कर रहे पुलिस वाले को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

मास्‍क की चेकिंग कर रहे पुलिस वाले को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

369
0

असल न्यूज़: Uttar Pradesh के कुशीनगर में मास्‍क चेकिंग के दौरान एक लड़का दारोगा को थप्‍पड़ मारकर भाग निकला। सोशल मीडिया पर इसका viral video होने केे बाद इस घटना की चर्चा जोरों पर है। वहीं पुलिस अपनी किरकिरी से बचने के लिये अज्ञात आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।

सोशल मीडिया में viral video में फाजिलनगर चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। वह गाड़ी में बैठे-बैठे ही एक लड़के को डांट रहे हैं, जिसने mask नहीं पहना है। कुछ समय बाद ही वह लड़का अचानक उन पर हाथ चला देता है और वहां से भाग नि‍कलता है। यह देख बगल में खड़ा एक सिपाही उसको पकड़ने के लिये उसके पीछे दौड़ता है लेकिन लड़का सिपाही पहुंच से दूर निकल जाता है। viral video देखने से यह घटना फाजिलनगर कस्‍बे के कालेज रोड की लग रही है क्योंकि कालेज रोड पर सड़क चौड़ीकरण के लिये मकान टूट रहे हैं। वहां नई सीसी रोड का निर्माण भी हुआ है जो वीडियो में साफ दिख रहा है।

वीडियो के social media पर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। इस बारे में थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है। आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी। जिससे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति करने का साहस कोई न कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here