Home Crime 9 साल की मासूम का अपहरण कर बेचने जा रहे दो आरोपी...

9 साल की मासूम का अपहरण कर बेचने जा रहे दो आरोपी गिरफ्तार

237
0

असल न्यूज़: नौ साल की बच्ची का अपहरण कर उसे बेचने जा रही एक महिला व उसके साथी को ख्याला थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। बच्ची को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपियों फूल कुमार और प्रसाद को गुप्त सूचना के आधार पर फतेहपुर में छापेमारी की और आरोपियों को ​गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बच्ची को बेचने के इरादे से अपहरण किया था और उसे बेचने की फिराक में थे।

पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल ने बताया कि विष्णु गार्डन में रहने वाली बच्ची की मां ने कुछ दिनों पहले ख्याला थाने में अपनी 9 साल की बच्ची के अपहरण की शिकायत दी। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच क तो उसमें बच्ची के पड़ोस में रहने वाले प्रसाद और फूल कुमारी उसे ऑटो में ले जाते दिखे। पुलिस ने प्रसाद को उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

प्रसाद ने बताया उसके साथ किराए पर रहने वाली फूल कुमारी ने लड़की बेचने के इरादे से फतेहपुर स्थित अपने गांव रायपुर मौरी गई है। पुलिस ने महिला के गांव जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला ने बताया उसे पता था मां के फैक्टरी चले जाने के बाद बच्ची घर में अकेली रहती है। उसने प्रसाद को अपनी साजिश में शामिल किया।16 अप्रैल को दोनों लड़की को ऑटो में बिठाकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन ले गए। महिला बच्ची को अपने साथ गांव ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here