Home Delhi BJP नेता मनोज तिवारी को हुआ कोरोना, घर में ही हुए आइसोलेट

BJP नेता मनोज तिवारी को हुआ कोरोना, घर में ही हुए आइसोलेट

274
0

असल न्यूज़: देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। कई बड़े नेता और सेलिब्रेटी भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। 

मनोज तिवारी ने लिखा कि मैंने पिछले 2-3 दिन से हल्का बुखार महसूस किया तो आज टेस्ट कराया। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पिछले 2-3 दिनों में जो भी हमसे सम्पर्क में आये हैं वो अपना टेस्ट करा लें। मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुये होम आइसोलेशन में हूं। 

दिल्ली में कोरोना का कहर लॉकडाउन के बाद भी बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 24 घंटों में रिकार्ड 306 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो गई। संक्रमण दर भी 36 प्रतिशत से ज्यादा हो गई है। गुरुवार को 26 हजार से ज्यादा नए संक्रमित भी मिले हैं। एक तरफ कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन बेड की मारामारी मची है तो दूसरी ओर नए संक्रमितों की तेजी से बढ़ती संख्या हालात को बेकाबू कर रहे हैं।

गुरुवार को 26,169 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 956,348 हो गई। सबसे चिंताजनक स्थिति संक्रमण दर को लेकर है। यहां संक्रमण दर रिकॉर्ड 36 प्रतिशत हो गई है। यानी हर तीसरा मरीज कोरोना संक्रमित मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here