Home Delhi डीसीपी राजीव रंजन ने कोविड-19 के नियमो की जाँच को लेकर किया...

डीसीपी राजीव रंजन ने कोविड-19 के नियमो की जाँच को लेकर किया जिले का दौरा

282
0

अजय शर्मा। राजधानी दिल्ली में कॉविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखा रही है। दिल्ली पुलिस बाहरी उत्तरी जिले के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने नरेला 80 फुट रोड पर बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों से पूछताछ शुरू की चेकिंग अभियान के दौरान डीसीबी राजीव रंजन सिंह भी मौजूद रहे और जो लोग बगर किसी वजह के घर से बाहर निकले थे। और जिन लोगो के पास ई पास नहीं थे।

उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। राजधानी दिल्ली में कॉविड-19 लगातार अपने पैर पसार रहा है। जिसके चलते दिल्ली पुलिस काफी सक्रिय है। और लोगों को लगातार जागरूक भी कर रही है। राजधानी दिल्ली में कॉविड-19 के उल्लंघन करने वालों के चालान की रकम दो हजार हो गई है। लेकिन उसके बावजूद भी लोग लगातार नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि जो लोग कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी साथ इस दौरान डीसीबी राजीव रंजन सिंह ने लोगों से अपने घर में रहने की अपील की और लोगों को कोरोना महामारी से बचने के लिए कहां है।

वही इस दौरान एक गाड़ी चालक दिल्ली पुलिस को ही कानून का पाठ पढ़ाने लगा पीकेट पर मौजूद नरेला एनआईए थाना एसएचओ अशोक कुमार ने युवक से कहा कि आप अपना फाइंन भरिये और यहां से जाइए लेकिन उस दौरान युवक मीडिया से गुहार लगाने लगा और कहा कि यह दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी है बाद में युवक ने अपनी गलती मानी और दो हजार का फाइन भर कर उसे वहा से जाना पड़ा अब ऐसे में राजधानी दिल्ली के नागरिकों को भी दिल्ली पुलिस का साथ देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here