Home Delhi आप” सांसद की पत्नी का कोरोना से निधन

आप” सांसद की पत्नी का कोरोना से निधन

441
0

असल न्यूज़: दिल्ली में दिन-प्रतिदिन और भयावह होते जा रहे कोरोना संक्रमण का कहर लगातार जारी है। आम आदमी पार्टी (AAP) के दिल्ली से राज्यसभा सांसद नारायण दास गुप्ता (ND Gupta) की पत्नी का भी शनिवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। AAP सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करके जानकारी दी। एनडी गुप्ता और उनकी पत्नी दोनों कोरोना पॉजिटिव थे। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा था और दो दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट आई थी।

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”साथी सांसद @AAPNDGupta जी की पत्नी के निधन की दुःखद खबर मिली बहुत ही दुखदायी है ईश्वर उनकी पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करे उनके परिजनो को ये अपार कष्ट सहन करने की शक्ति दे।”

एनजी गुप्ता ने 28 अप्रैल को ट्वीट कर बताया था, ”मैं और मेरी पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल मैं ठीक हूं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के अनुसार एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। वो सभी लोग जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें।”

बता दें कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल को भी शुक्रवार को साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सीनियर डॉक्टर उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। 20 अप्रैल को सुनीता केजरीवाल की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था और घर पर ही इलाज करा रही थीं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया था, लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here