Home Delhi कोरोना पीड़ितों के लिए कांग्रेस ने शुरू की ‘हेलो डॉक्टर’ हेल्पलाइन, राहुल...

कोरोना पीड़ितों के लिए कांग्रेस ने शुरू की ‘हेलो डॉक्टर’ हेल्पलाइन, राहुल बोले – सहयोग करें

317
0

असल न्यूज़: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट के बीच पूरा देश एकजुट है. हर कोई इस प्रयास में जुटा हुआ है कि जैसे संभव हो इस संकट के समय में कोरोना मरीजों की सहायता की जा सके. कांग्रेस ने लोगों की मदद के लिए इसी क्रम में ‘हेलो डॉक्टर’ नाम से एक नई पहल आरंभ की है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट के माध्यम से इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए पूरे देश के सभी डॉक्टर्स से इस अभियान से जुड़ने की अपील की है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारत को आज एक साथ खड़े होकर अपने लोगों की मदद करने की आवश्यकता है. हमने ‘हेलो डॉक्टर’ नाम से एक मेडिकल एडवाइजरी हेल्पलाइन शुरू की है. प्रिय डॉक्टर्स और मेंटल हेल्थ  प्रोफेशनल्स हमें आपकी आवश्यकता है. राहुल गांधी ने इस अभियान से जुड़ने के लिए एक लिंक भी साझा की है. कांग्रेस ने इस कैंपेन को लॉन्च करते हुए लिखा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर्स से आग्रह करते हैं कि वो फोन पर कोरोना मरीजों की अपने अनुभव से सहायता करें. इस अप्रत्याशित स्वास्थ्य संकट के समय में राष्ट्र हम सभी से दया, सहयोग की हम सबसे उम्मीद करता है. यदि आप डॉक्टर हैं तो देश के मरीजों के परामर्श के लिए कृपया AICC के ‘हेलो डॉक्टर इनीशिएटिव’ पर खुद को पंजीकृत करें.

बता दें कि एक दिन पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीड़ित लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की थी और कहा कि इस त्रासदी में वे अकेले नहीं हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएं. इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं- देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है. साथ है तो आस है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here