Home Delhi महिंद्रा पार्क थाना पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों के...

महिंद्रा पार्क थाना पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों के काटे चालान

516
0

असल न्यूज़। दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। और अब स्थिति भी सरकार के हाथ से निकल चुकी है। हालात बेकाबू हो गए हैं। और लोगों को ऑक्सीजन मेडिसिन बेड आईसीयू बेड के लिए दर-दर भटकना पढ़ रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस दिल्ली के लोगों की हर तरीके से हर संभव मदद कर रही है। आपको बता दें कि दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना इलाके में आजादपुर मंडी के पास से दिल्ली पुलिस के जवानों ने लोगों के चालान काटे जो लोग बिना मास्क के घूम रहे थे।

आजादपुर मंडी और उसके आसपास के इलाके में दिल्ली पुलिस द्वारा इस तरीके की ड्राइव रेगुलर चलाई जाती ताकि जो लोग बिना मास के घूम रहे हैं। उनको सबक मिल सके हालांकि दिल्ली पुलिस लगातार कोशिशों में लगी हुई है। कि लोगों को जागरूक किया जाए और वह जब भी घर से बाहर निकले मास्क लगाकर निकले लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं।

जो इस बात को नहीं समझ रहे हो कि हमारे लिए मास्क लगाना कितना जरूरी है। थाना महिंद्रा पार्क पुलिस के जवान यहां रोज करीब 15 से 20 लोगों के चालान करते हैं। साथ ही लोगों को आशीष कुमार चौकी इंचार्ज का मेन भूमिका रहता है। उसके साथ ऑल टीम कोरोनावायरस के प्रति जागरूक भी करते हैं। और समझाते भी हैं। कि मास्क लगाना कितना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here