Home Crime मालवीय नगर थाना पुलिस ने कोरोना फर्जी रिपोर्ट बनाने वाले गैंग का...

मालवीय नगर थाना पुलिस ने कोरोना फर्जी रिपोर्ट बनाने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

299
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण से दिल्ली में हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच ऐसे व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जो कोविड की टेस्टिंग के नाम पर लोगों की फर्जी रिपोर्ट तैयार कर उन्हें सौंप देते थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हिमांशु शर्मा प्रज्ञानंद डॉ मनीष कुमार सिंह सतेंदर और निखिल के रूप में की गई है। पांचों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाके के रहने वाले बताए जा रही हैं।

मालवीय नगर थाने की पुलिस टीम को एक पीसीआर कॉल के माध्यम से एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि अरविंदो कॉलेज मालवीय नगर उत्पत्ति लैब पर कोरोना की फर्जी रिपोर्ट तैयार की जाती है। जिसके बाद वह रिपोर्ट लोगों को दे दी जाती है। और यहां पर बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा चल रहा है सूचना मिलते ही तुरंत मालवीय नगर थाने के एसएचओ युद्धवीर बढ़ाना ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर दिए गए पते पर छापेमारी की जहां पर पुलिस जांच करते हुए फर्जीवाड़ा पाया गया जिसके बाद पुलिस ने 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

जांच करने पर पता चला आरोपी हिमांशु और प्रज्ञानंद लैब टेक्नीशियन है। जो घरों से को बेड के सैंपल इकट्ठा करते थे। और बाद में उक्त सैंपल को लैब रिपोर्ट्स में एंट्री किए बिना ही डॉक्टर मनीष एप्लीकेशन साइंटिस्ट को सौंप देते थे। डॉ मनीष अपने सहयोगियों सत्येंद्र और निखिल की मदद से टेलीफोन पर हिमांशु और प्रज्ञानंद को रिपोर्ट भेजते थे। इसके बाद वह लैब के लेटर पैड पर रिपोर्ट तैयार करते थे फिलहाल पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ विभिन्न धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here