Home Politics UP Panchayat Election Result 2021: मेरठ में मतगणना शुरू, एडीजी ने किया...

UP Panchayat Election Result 2021: मेरठ में मतगणना शुरू, एडीजी ने किया कई केंद्रों का निरीक्षण

119
0

असल न्यूज़: मेरठ में सुबह आठ बजे से 12 केंद्रों पर मतगणना शुरू हो गई है। वहीं एडीजी राजीव सभरवाल ने सुबह- सुबह कई केंद्रों का निरीक्षण किया। सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

उधर, सभी तैयारियों को पूरा करने के लिए शनिवार देर रात तक तैयारी चलती रहीं। राज्य निर्वाचन आयोग और सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देशों के बाद केंद्रों पर कोरोना संक्रमण को देखते हुए विशेष प्रबंध किए गए हैं, जिससे किसी भी आपात स्थिति में निपटा जा सके। केंद्रों पर डॉक्टरों को भी तैनात किया गया है। 

बता दें कि सबसे पहले ग्राम पंचायत सदस्यों के परिणाम आने शुरू होंगे। इसके बाद प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य के परिणाम आएंगे। सबसे देरी से जिला पंचायत सदस्यों के परिणाम आएंगे। दोपहर 12 से परिणाम आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। 

जिलाधिकारी के. बालाजी ने बताया कि मतगणना सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में हो रही है। उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं और जनपद की सभी ब्लॉकों में स्थित 92 न्याय पंचायतो के लिए 184 मतगणना टेबल बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि विजयी प्रत्याशियों को विजय जुलूस निकालने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। वहीं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। शनिवार रात में ही सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई थी। प्रशासन का दावा है कि मतगणना को दो दिनों में पूरा कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here