Home Covid-19 Covid से ठीक हुई बुजुर्ग महिला ने रोते-रोते डॉ. को लगाया गले,...

Covid से ठीक हुई बुजुर्ग महिला ने रोते-रोते डॉ. को लगाया गले, लोगों ने ये बात बोली

172
0

असल न्यूज़:मुश्किल दौर में अपनों का साथ
कोरोना दौर में लोग इस समय अपनों को खोते जा रहे हैं। कहीं तो ऐसी दर्दनाक कहानियां सुनने को मिल रही हैं कि आदमी सुनकर ही टूट ही जाए, बिखर जाए। लोगों के अपने मरते जा रहे हैं। कहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के कारण, कहीं अस्पतालों में बेड ना मिलने के कारण। कोरोना ने लोगों से बहुत कुछ छीन लिया। यहां तक कि परिवार के परिवार खत्म हो गए। एक फोटो सामने आई है। इसमें एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला, जो अभी कोरोना से रिक्वर हुई हैं, वो डॉक्टर को हग कर रही हैं।

Elderly Woman Hugs Her Doctor With Tears Pics Goes Viral | Covid से ठीक हुई  बुजुर्ग महिला ने रोते-रोते डॉ. को लगाया गले, लोगों ने ये बात बोली - Life  Hacks |

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग महिला बैठी है।वो एक डॉक्टर को हग किए हुए है। ट्वीट के मुताबिक, इस डॉक्टर का नाम Dr. Abhishikta Mullick है। डॉ. ने पीपीई किट पहन रखी है। ये तस्वीर बता रही है कि लोग कितने अकेले और कितने टूट चुके हैं। महिला की आंखों में आंसू हैं। ये आंसू बताते हैं कि इस समय हालत कितनी बुरी है। ये तस्वीर कोलकाता की है।

Elderly Woman Hugs Her Doctor With Tears Pics Goes Viral | Covid से ठीक हुई  बुजुर्ग महिला ने रोते-रोते डॉ. को लगाया गले, लोगों ने ये बात बोली - Life  Hacks |

इस तस्वीर ने लोगों को काफी भावुक कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि डॉक्टर्स हमें सुरक्षा देने के लिए हैं। वहीं एक ने लिखा कि मानवता हमें उम्मीद देती है। एक यूजर ने कमेंट किया कि हमें भगवान नहीं इंसान ही बचा रहा है। इस कोरोना काल में जिनका नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा वो ये कोरोना वॉरियर्स ही होंगे जो लोगों की जान बचाने के लिए काम करते रहे। बाकी आपका क्या कहना है इस तस्वीर के बारे में?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here