Home Covid-19 उत्तरी बाहरी पुलिस ने ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले दो सगे भाई...

उत्तरी बाहरी पुलिस ने ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले दो सगे भाई सहित चार को किया गिरफ्तार

302
0

अजय शर्मा। पुलिस ने ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले दो भाई समेत चार को पकड़ा.115 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीने भी जब्त,आउटर नार्थ की एएटीएस, स्पेशल स्टाफ और समयपुर बादली थाने की सांझा टीम द्वारा की गई गिरफ्तारी.जरूरतमंदों से ऑक्सीजन मशीन के बदले मोती रकम लेकर कर रहे थे काला बाज़ारी.

कोरोना काल मे ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की काला बाजारी में शामिल के मुनाफा खोरो को दिल्ली पुलिस पकड़ चुकी है.इस बार आउटर नार्थ की एएटीएस, स्पेशल स्टाफ और समयपुर बादली की सांझा टीम ने दो भाई समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान अनिल जैन, अनुज जैन,शेखर कुमार और केशव चौधरी के रूप में हुई है. आरोपियों के कब्जे से 115 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन, दो कार और चार लाख 90 हज़ार रुपये भी जब्त किए गए है. पुलिस ने एक गोदाम को भी सील किया है. जहां ये लोग समान रख कर कला बाज़ारी का गोरखधंदा चला रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

चारो आरोपियों ने मुनाफा कमाने के लिए मशीनें मंगवाई थी. जिनको ट्रिपल रेट में बेचा जा रहा था. 2017 में अनिल जैन उस समय क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा था,जब वह 5 करोड़ की पुरानी करेंसी को बदल रहा था. आरोपी मशीन कहाँ से और कब लाये थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क को तोड़ने की कोशिश मर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here