Home Covid-19 नरेला में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद लोगो में वितरण किया भोजन

नरेला में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद लोगो में वितरण किया भोजन

215
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के चलते कॉविड के मरीज के तीमारदारों के लिए सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल के बाहर भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिलकर कॉविड-19 के मरीजों के तीमारदारों के लिए निशुल्क भोजन का प्रबंध किया। आपको बता दें कि इस दौरान दिल्ली प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन भी मौजूद रहे। सिद्धार्थन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए तमाम तीमारदारों को अपने हाथों से भोजन का वितरण किया।

नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में दिल्ली के आसपास के इलाकों के लोग भर्ती हैं। जिनके तीमारदार राजा हरिश्चंद्र अस्पताल के बाहर बैठे रहते हैं। कोविड-19 की वजह से आसपास की तमाम दुकानें में भोजनालय बंद है। जिसको देखते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने वहां पर भोजन वितरण किया।

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन ने लोगों से अपील की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और मास्क जरूर पहने बगैर बजे घर से बाहर ना निकले कॉविड के नियमों का पालन करें और अपने आप को और अपने परिवार को सुरक्षित रखें। साथ ही उन्होंने बताया कि कॉविड का घर पर ही इलाज हो सकता है। कॉविड के लक्षण दिखने पर गर्म पानी पिए और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें साथ ही मेडिकल सुविधा भी लेते रहे।

आपको बता दें कि कोविड-19 संक्रमण के चलते राजनीतिक पार्टियां और अन्य कई सेवा संस्थान भी जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here