Home Covid-19 जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने चार ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ , दो आरोपियों...

जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने चार ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ , दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

223
0

असल न्यूज़। जहांगीरपुरी थाना पुलिस ने चार ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ब्लैक मार्केटिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से चार खाली ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ दो लग्जरी गाड़ी और 85 हजार भी बरामद किये। दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट जिला पुलिस को एक इंफॉर्मेशन मिली थी कि जहांगीरपुरी एरिया में दो युवक ऑक्सीजन सिलेंडर की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे हैं।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम का गठन किया और अपने सोर्स की सूचना के आधार पर अचानक से शाह आलम पार्क के पास रेड कि जहां कार में तीन ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ मोहित बंसल नाम का शख्स मिला। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके साथ ही इस काम में दूसरा उसका साथ ही जितेंद्र शर्मा भी शामिल है। पुलिस ने जितेंद्र के पास रेड की तो उसकी कार में भी एक खाली ऑक्सीजन सिलेंडर मिला।

इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मोहित बंसल स्वरूप नगर का रहने वाला और उसकी उम्र 30 साल है जितेंद्र शर्मा मजलिस पार्क एरिया का रहने वाला है और इसकी उम्र 34 साल है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से चार ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद हुए हैं दो लग्जरी कारें जिन्हें ये इस काम में यह प्रयोग कर रहे थे। साथ इनके पास से 85 हजार नगद भी बरामद हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here