Home Covid-19 ओखला सब्जी मंडी में उड़ाई जा रही कोविड़ के नियमो की धजिया

ओखला सब्जी मंडी में उड़ाई जा रही कोविड़ के नियमो की धजिया

174
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में कोरोना की रफ्तार बड़ी तेजी बड़ रही है। कोरोना से मारने वालो का आंकड़ा दिन दिन पर दिन बड़ राह है। वही साउथ ईस्ट डिस्टीक के ओखला सब्जी मंडी के हालात बस से बतर है। यह लोग कोरोना ओर कानून को कुछ नही समझ रहे है। तस्वीरों में आप साफ साफ देख सकते है। लोगों ने कितनी भीड़ कर रखी है। और बहुत से लोगी ने मास्क भी नही लगया है।

साउथ ईस्ट दिस्टिक के ओखला सब्जी मंडी का हल बेहाल है। भीड़भाड़ से भरी ओखला सब्जी व फल मंडी। स्थानीय दुकानदार मास्क व शोसल डिस्टेसिंग को भूल कर सरकार के नियम कानूनों की खुलेआम उड़ा रहे है। धज्जिया और कोरोना को दे रहे है दावत एक तरफ पुलिस अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों को कोरोना से बचाने में लगी है। तो दूसरी और ओखला मंडी के स्थानीय दुकानदार कानून को ठेंगा दिखाकर लापरवाह हो रहे हैं।

ऐसे लोगों से शक्ति से लिपटेगी के लिए ओखला थाने की पुलिस। ने काटे कई दुकानदारों के कोविड के चलान। देखना यह है कि हालात बस से बतर है। फिर भी लोगो ने मास्क ओर कानून का पालन न माने की थान रखी है। सबसे बड़ी बात यह कि इतनी बड़ी सब्जी मंडी ने पुलिस को पहले से ही इंतजाम करने चाहिए थे ताकि मंडी मैं आने वाले कोरोना ओर कानून का सकती से पालन करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here