Home Covid-19 दिल्ली नगर निगम को ज़म ज़म फाउन्डेशन ने ऑक्सीमीटर व पीपीई किट...

दिल्ली नगर निगम को ज़म ज़म फाउन्डेशन ने ऑक्सीमीटर व पीपीई किट का सहयोग दिया

222
0

असल न्यूज़। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश की अपील पर ज़म ज़म फाउन्डेशन ने निगम को ऑक्सीमीटर और पीपीई किट सहयोग के रूप में आज मेयर हाउस में भेंट की आपको बता दें विगत दिनों महापौर जय प्रकाश ने सभी सामाजिक संस्थाओं से उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कोविड अस्पतालों में मदद करने की अपील की थी जिस पर अमल करते हुए सामाजिक संस्था ज़म ज़म फाउन्डेशन ने उत्तरी निगम को 20 ऑक्सीमीटर और 150 पीपीई किट डोनेट किए।

इस अवसर पर ज़म ज़म फाउन्डेशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने फाउन्डेशन के अध्यक्ष शमीम अहमद खान के नेतृत्व में मेयर हाऊस जाकर उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश से मुलाकात की तथा उन्हें निगम के कोविड अस्पतालों में चल रहे कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए सहायता करते हुए 150 पीपीई किट और 20 ऑक्सीमीटर भेंट किए।

वहीं महापौर ने संस्था के सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुवे कहा कि अन्य लोगों को भी आगे बढ़ कर कोविड मरीजों की मदद करनी चहिये। इस अवसर पर ज़म ज़म फाउन्डेशन के संरक्षक बोर्ड के सदस्य हाजी मौहम्मद अनवार एवं मीडिया प्रमुख वा सामाजिक पत्रकार इमतियाज अहमद भी मौजूद थे। इस मौके पर शमीम खान ने लोगों से आगे आकर निगम के कोविड अस्पतालों में मदद करने की अपील करते हुए निगम को आगे भी सहयोग करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here