Home Covid-19 Fortis Hospital के दो कर्मचारी रेमडीसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में गिरफ्तार

Fortis Hospital के दो कर्मचारी रेमडीसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में गिरफ्तार

763
0

असल न्यूज़। दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिला पुलिस की नारकोटिक्स टीम को मिली बड़ी सफलता आठ रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार। इन लोगो को इंजेक्शन सप्लाई करने वाली पूरी चेन की तलास जारी है। शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल के कर्मचारियों की भी मिलीभगत।

कोरोना काल में कालाबाजारी की घटनाओं में काफी इजाफा हो गया है। देश के हर कोने से खबर आ रही है कि कुछ लोग मोटी कमाई के चक्कर में मजबूर लोगों को लूट रहे है। बाहरी उत्तरी जिले में नारकोटिक्स टीम ने रेमडेसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से आठ रेमडेसीविर इंजेक्शन बरामद किए हैं।

फोर्टिस हॉस्पिटल के कोविड-19 वार्ड में काम करने वाले शख्स समेत दो लोग रेमडीसीविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में गिरफ्तार

आपको बतादे की एक गुप्त सूचना मिलने पर नारकोटिक्स सेल आउटर नॉर्थ डिस्टिक्ट की एक टीम ने दो आरोपीयो को जिनकी पहचान अविचल अरोड़ा (30) व प्रदीप भारद्वाज (34) के रूप में हुई है। इनके पास आठ इंजेक्शन मिले है। शुरुआत में अविचल अरोड़ा को उनकी स्कूटी नंबर DL-11ST-3708 के साथ शाहबाद डेयरी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। जो बिना किसी रसीद या पर्ची पर्ची के दो इंजेक्शन के कब्जे में पाया गया था। पूछताछ के दौरान अविचल अरोड़ा ने खुलासा किया कि उसने प्रदीप से ये इंजेक्शन 30 हजार रुपये प्रति इंजेक्शन के हिसाब से खरीदे जिसमे पायल चौधरी ने मध्यस्था की अविचल अरोड़ा की निशानदेही पर प्रदीप भारद्वाज को शालीमार बाग से पकड़ा गया।

प्रदीप भारद्वाज की तलाशी से उसी ब्रांड के 06 और इंजेक्शन बरामद हुए। पूछताछ के दौरान प्रदीप भारद्वाज ने खुलासा किया कि बरामद इंजेक्शन खरखौदा हरियाणा के एक अमित पहलवान से खरीदे गए थे। पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि आरोपी परदीप भारद्वाज और पायल चौधरी (जिसने सौदा तय किया था) दोनों फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग के कोविद वार्ड में नर्स के रूप में काम कर रहे हैं। इस संबंध में थाना शाहबाद डेयरी में एक मामला दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार किया गया। इस मामले में और कौन-कौन शामिल है इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here