Home Covid-19 दिल्ली में 30 हजार में बेच रहे थे नकली Remedies, पकड़े गए.

दिल्ली में 30 हजार में बेच रहे थे नकली Remedies, पकड़े गए.

363
0
नकली रेनडिसवस इंजेक्शन बेचने वाले दिल्ली में पकड़े गए

नांगलोई थाना पुलिस ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के आरोप में शालीमार बाग निवासी कमल (25) और दीपक (29) को दबोचा है। उनके पास से 15 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, 34 हजार रुपये और एक ऑक्सीजन कन्संट्रेटर बरामद हुआ है। 

अजय शर्मा: 30 हजार रुपये में नकली इंजेक्शन बेचकर लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे थे आरोपी। लेकिन पुलिस के आगे इन लोगों की चालाकी ज्यादा दिन नहीं चल सकी । बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त के अनुसार पुलिस को शिकायतकर्ता नांगलोई निवासी राहुल ने बताया कि उसके अंकल कोरोना से बीमार थे। उनके लिए Remedicivir Injection की जरूरत थी।

उसने गूगल की मदद से नंबर लेकर आरोपी से बातचीत की। 30 हजार रुपये में  इंजेक्शन की डील फाइनल हो गई। आरोपी ने रोहिणी इलाके में बुलाकर राहुल को एक इंजेक्शन दे दिया। इधर, राहुल के अंकल की मौत हो गई। राहुल को आरोपी पर शक था। इसलिए उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। 

पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर आरोपी से बातचीत की और एक इंजेक्शन देने के लिए आरोपी को नांगलोई बुलाया गया। वहां पुलिस की टीम ने आरोपी कमल और दीपक को दबोच लिया। कमल ने बताया कि वह शालीमार बाग के एक बड़े अस्पताल में टेक्नीशियन की नौकरी करता है। 

दीपक उसका रूम पार्टनर है और वह प्राइवेट नर्स और स्टाफ उपलब्ध कराने का काम करता है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी नकली Remedicivir Injection कहां से लाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here