Home Covid-19 दिल्ली के अस्पतालों से 23 कोरोना मरीजों फरार, तलाश जारी

दिल्ली के अस्पतालों से 23 कोरोना मरीजों फरार, तलाश जारी

386
0

असल न्यूज़। नॉर्थ एमसीडी अस्पतालों से 23 कोरोना मरीजों के बिना बताए चले जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रविवार को इस मामले पर आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. जिसके बाद अब मेयर जयप्रकाश ने वीडियो जारी करके दिल्ली सरकार के ऊपर जमकर हमला बोला है।

जय प्रकाश ने दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ना सिर्फ जमकर निशाना साधा, बल्कि दिल्ली के अंदर कोरोना मरीजों और उनके परिजनों को हो रही असुविधाओं को लेकर भी दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. मेयर ने कहा कि दिल्ली सरकार वर्तमान हालातों के चलते अब अपने फेस सेविंग में लग गई है. जिसके चलते दिल्ली सरकार निगम को बदनाम कर रही है.

मेयर ने कहा कि दिल्ली सरकार आखिर जवाब दे कि राजधानी के अंदर ऑक्सीजन की इतनी भारी किल्लत क्यों हुई. 70 हजार करोड़ की दिल्ली सरकार दिल्ली वासियों को स्वास्थ्य सुविधाएं क्यों नहीं दे सकी. दिल्ली में दवाइयों की हो रही कालाबाजारी के लिए दिल्ली सरकार जिम्मेदार है. नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने वीडियो जारी करके दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

निगम अस्पतालों से 23 कोरोना मरीजों के बिना बताए चले जाने को लेकर मेयर ने कहा कि निगम अस्पतालों में सुरक्षा की जिम्मेदारी सिविल डिफेंस के कर्मचारियों की है, जो कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आते हैं. लेकिन फिर भी निगम का प्रशासन इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहा है। साथ ही सभी लोगों को ट्रेस भी किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here