Home Crime दिल्ली के राजपार्क हत्याकांड में दो गिरफ्तार, हत्या में इस्तमाल हथियार बरामद

दिल्ली के राजपार्क हत्याकांड में दो गिरफ्तार, हत्या में इस्तमाल हथियार बरामद

186
0

असल न्यूज़। राजपार्क हत्त्याकांड का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कुछ घंटों में अपराधियों को धर दबोच लिया। दो गुटों में झगड़े ने अपना वरचर्सव के लिए करदी थी। सुमित की चाकुओं से गोद कर हत्त्या जिसकी ख़बर आग की तरह फैल गई और थाना राजपार्क पुलिस के लिए खूनियों की तलाश कर गिरफ्तारी के लिए बाहरी जिला डीसीपी प्रविंद्र ने एसीपी मिहिर सकार्या को आरोपियों को पकड़ने का ज़िम्मा सौपा एसीपी ने थाना राजपार्क थाना अध्यक्ष की निघरानी में केई टीमें बनाई और छापे मेरी शुरू की कुछ घंटों में एसएचओ अशोक कुमार को जानकारी मिली हत्याकांड गुरूप का एक ववक्ति अपने घर आने वाला है।

जिसके लिए एसएचओ अशोक कुमार ने एक ओर टीम को जिम्मेदारी सोपी जिसकी कमान इंस्पेक्टर सरोज बाला को दी गई जिस टीम में एसआई नवीन,एसआई मनीष, हैड कांस्टेबल राजेश, हैड कांस्टेबल घनश्याम, कांस्टेबल ओमवीर हुड्डा ने सूचना के अनुसार जाल बिछाया जैसे एक आरोपी रात के अंधेरे में अपने घर से कपड़े लेने आया पुलिस ने उसे दबोच वही दूसरे आरोपी की खबर शकूर पुर में अपने मामा के यहाँ छुपे होने की खबर मिलते ही उसे भी दबोच लिया पकड़े गए आरोपियों की पहचान सागर उर्फ बेस्टो व राजन उर्फ गुजजी के रूप में हुई है।

जिनके पास से दो चाकू जो हत्या में इस्तमाल हुए बरामद किए है। जिनके पकड़े जाने के बाद तीन ओर साथियों के नाम सामने आए है। जिनमे मेन लीडर मोनू बताया जा रहा है। उसकी ओर सागर उर्फ दाऊद, नक्का उर्फ साहिल की तलाश में पुलिस छापे मारी कर रही है। जल्द इनको भी पकड़ने का पुलिस दावा भर रही है। मोके से पुलिस ने एक देसी पिस्टल दो लोहे के पाइप बेसबॉल बेड लाठि भी बरामद की है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार दोनों गुरूप ढोल बजाने का काम करते है और दोनों अलग अलग गुटों में थे। दोनों गुटों में एक दूसरे से इसी को लेकर कहा सुनी चलती रहती थी और झगड़े होते थे एक दिन पहले भी आपस मे झगड़ा हुआ था। और मूर्तक ने इस गुटके साथ मारपीट की थी जिस कारण आरोपी गुटने इससे तंग आकर इसे रास्ते से हटाने का मन बना लिया था। आरोपियों की माने तो ये इसे नही मरते तो इनमेसे किसी को मूर्तक मार सकता था जिसकी वजह से मिलकर इन आरोपियों ने इस हत्त्या की वारदात को अंजाम दे डाला फिलहाल पुलिस हर पहलू से जुड़े मामलों की जांच कर रही है। और सभी अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here