Home Covid-19 आजादपुर मंडी में पुलिस अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई

आजादपुर मंडी में पुलिस अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई

255
0

असल न्यूज़। दिल्ली की आजादपुर मंडी में पुलिस अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई पिछले कुछ दिनों से लगातार आजादपुर मंडी के अंदर बढ़ रहा था अतिक्रमण पिछले दिनों अतिक्रमण के चलते करंट लगने से दो गायों की हुई थी मौत लगातार शिकायत मिलने के बाद पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई दिल्ली की आजादपुर मंडी में आज दिल्ली पुलिस के अधिकारी और स्थानीय थाने के एसएचओ पहुंचे जहां ने हटाया अवैध अतिक्रमण आजादपुर मंडी में एडिशनल डीसीपी और स्थानीय थाने के एसएचओ साथ में मौजूद रहे।

इस दौरान आजादपुर मंडी के अंदर अवैध अतिक्रमण को हटाया गया साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया गया आजादपुर मंडी एशिया की सबसे बड़ी मंडी है। इसके चलते यहां हर रोज भारी संख्या में लोगों का आना जाना होता है। ऐसे में कोविड के नियमों का भी पालन किस तरीके से किया जा रहा है। उसका भी जायजा दिल्ली पुलिस के अधिकारियों द्वारा लिया गया।

साथ ही जिन जगहों पर अतिक्रमण हुआ था। वहां पर कार्यवाही करते हुए उस जगह को खाली कराया गया। और यह सूचित किया गया कि नियमों का पालन करते हुए आजादपुर मंडी के अंदर कामकाज किया जाए इस दौरान दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ-साथ एपीएमसी के अधिकारी भी दिल्ली पुलिस का सहयोग करते हुए दिखाई दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here