Home Covid-19 Corona News: 9 साल बाद गूंजी किलकारी बच्चे के जन्म के 4...

Corona News: 9 साल बाद गूंजी किलकारी बच्चे के जन्म के 4 दिन बाद मां की भी सांसें थमीं

232
0

असल न्यूज़। मैसूर में शादी के नौ साल बाद, मांड्या के डोड्डेनहल्ली गांव के नंजुंडे गौड़ा और ममता के घर किलकारी गूंजने वाली थी। दोनों बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे थे। महामारी के दौरान संक्रमण के हर जोखिम से बचाव कर रहे थे। पूरा परिवार खुश था। 11 मई को दंपती के घर में बच्ची ने जन्म लिया। परिवार खुश था लेकिन उनकी खुशी काफूर हो गई। बच्ची ने इस दुनिया में ठीक से आंखें भी नहीं खोलीं और उसने अपने माता-पिता दोनों को कोरोना वायरस के चलते खो दिया।

45 वर्षीय नंजुंडे गौड़ा की 30 अप्रैल को बेंगलुरु में कोविड के इलाज के दौरान मौत हो गई। 31 वर्षीय ममता की भी बच्ची को जन्म देने के चार दिन बाद संक्रमण से मृत्यु हो गई।

ममता का शव दफनाया गया
ममता के कोविड पॉजिटिव होने के बाद इलाज और प्रसव के लिए मांड्या जिला अस्पताल ले जाया गया। उसने 11 मई को एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन शुक्रवार को बीमारी के कारण उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय निवासी सदाशिव ने कहा। ममता का शव डोड्डेनहल्ली लाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया।

ममता के परिवारवालों ने बताया कि दोनों की शादी 9 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दोनों के घर बच्चे नहीं हुए। तमाम दवा और दुआ के बाद ममता गर्भवती हुई तो दोनों बहुत खुश हुए।

ममता के भाईयों ने बच्ची को लिया गोद
ममता के भाइयों ने अब लड़की को गोद लेने का फैसला किया है। शनिवार को परिवार से मिलने पहुंचे तहसीलदार कुन्ही अहमद ने उन्हें 10 हजार रुपये दिए और बच्चे की परवरिश में हरसंभव मदद का वादा किया। गौड़ा और ममता के अंतिम संस्कार के लिए मौजूद अहमद ने कहा, ‘मैं इस घटना से हिल गया था। बच्चा अब मांड्या इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here