Home Crime दिल्ली: मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट...

दिल्ली: मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

593
0

असल न्यूज़। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनकड़ हत्या मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस के आग्रह पर अदालत ने सुशील पहलवान समेत नौ अन्य लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

रोहिणी अदालत में इस मामले में दिल्ली पुलिस की तरफ से एक याचिका दायर की गई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने इस याचिका में कहा कि घटना के बाद से वह लगातार छापामारी कर रहे हैं। लेकिन सुशील पहलवान समेत अन्य आरोपी पकड़ में नहीं आ रहे। यह बेहद गंभीर मामला है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी है, ताकि हत्या की कड़ियों को जोड़ा जा सके और विवााद की असली जड़ तक पहुंचा जा सके। साथ ही इस मामले में साक्ष्य एकत्रित किए जा सकें।

लेकिन प्राथमिक तौर पर सामने आ रहे नाम जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। यहां तक की वह अपनों घरों पर भी मौजूद नहीं हैं। उनके परिवार वालों को कई बार इस बाबत सूचित किया जा चुका है। उनसे कहा गया है कि वह तफ्तीश में शामिल हों। लेकिन पुलिस के प्रयास के बावजूद आरोपी सामने आने को तैयार नहीं हैं।

ऐसे में पुलिस के पास अब इन आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराने के अलावा कोई चारा नहीं है। अदालत ने पुलिस की इस दलील को स्वीकार करते हुए सुशील पहलवान समेत नौ लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं। अदालत ने कहा कि यह हत्या का मामला है आरोपियों का गिरफ्त में आना जरुरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here