Home Covid-19 पूर्वी दिल्ली एएटीएस की टीम ने रेमडीसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में दो...

पूर्वी दिल्ली एएटीएस की टीम ने रेमडीसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में दो किया गिरफ्तार

438
0

असल न्यूज़। पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस की एएटीएस की टीम ने रेमडीसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में दो एमआर को गिरफ्तार किया है. डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि गिरफ्तार एमआर की पहचान मनीष और आसाराम के तौर पर हुई है .दोनों यूपी के आगरा का रहने वाला है.

पुलिस को शिकायत मिली की मनीष नाम का युवक महंगे दाम 40 हजार में रेमडीसिविर इंजेक्शन बेच रहा है. सूचना मिलते ही मनीष की गिरफ्तारी के लिए एएटीएस की टीम को लगाया गया इस टीम ने खिचड़ीपुर इलाके स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के पास है शिकायतकर्ता की मदद से मनीष और उसके साथी आसाराम को गिरफ्तार कर लिया.

दोनों ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह आगरा में बिहारी नाम के शख्स से इंजेक्शन लाकर दिल्ली के अलग-अलग इलाके में 40 हजार पर बेचा करता था. पुलिस को इनके पास से 12 रेमडीसिविर इंजेक्शन बरामद हुआ है. साथ ही पुलिस ने उनकी कार को भी जब किया है.

पूछताछ में पता चला है कि मनीष और आसाराम बीएससी पास है. और नोएडा आगरा में दवाई कंपनी में एमआर ( मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव) का काम किया करता था. साथ में दोनों ने खुलासा किया कि वह आगरा सेरेमडीसिविर इंजेक्शन इंजेक्शन लाकर दिल्ली के अलग-अलग इलाके में 40 हजार में बेचा करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here