Home Covid-19 नरेला NIA थाना पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालको से बंदूक की नोक...

नरेला NIA थाना पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालको से बंदूक की नोक पर लूट करने गिरोह के एक सदस्य को किया गिरफ्तार

636
0

अजय शर्मा। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला NIA थाना पुलिस ने एक ऐसे गैंग के अपराधी को गिरफ्तार किया है। जो ऑटो रिक्शा किराए पर लेकर सुनसान इलाके में आकर उसके साथ लूटपाट की वारदात किया करते थे। नरेला NIA थाना इलाके में बीती 11 मई को एक ऑटो रिक्शा को युसूफ सराय बस अड्डे अरविंदो रोड से टिकरी खुर्द के लिए बुक किया गया। लेकिन टिकरी के पीछे सुनसान जंगल में आने के बाद बंदूक की नोक पर ऑटो चालक के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दे दिया गया। जिसकी शिकायत ऑटो चालक ने नरेला एनआईए थाना पुलिस में दर्ज कराई।

लूट और डकैती की घटना के बाद एसीपी नरेला नीरव पटेल व एसएचओ नरेला एनआईए अशोक कुमार के नेतृत्व में पांच अलग-अलग टीम का गठन किया गया। गठित टीमें इलाके में सक्रिय रही साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को भी तेज किया। गठित की गई एक टीम ने मुखबिर खास की सूचना के आधार पर जिस में एसआई रोहित तोमर, एएसआई विकास, हेड कॉन्स्टेबल बंटी, कॉन्स्टेबल संजीव व कॉन्स्टेबल नवीन गुड्डा की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया जिससे लूटी गई ऑटो चालक की हाथ घड़ी नरेला एनआईए थाना पुलिस ने बरामद कर ली है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान आर्यन पुत्र माता प्रसाद मंदिर वाली गली मुस्लिम कॉलोनी शेरपुर कला लुधियाना के रूप में हुई है। फिलहाल नरेला एनआईए थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। और यह पता लगाने में लगी है। कि आखिरकार इलाके में उसने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। साथ ही नरेला एनआईए थाना पुलिस आरोपी से हथियार का भी पता लगाने में लगी है। जिसके बल पर आरोपी ने ऑटो चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here