Home Crime आदर्श नगर थाना पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

आदर्श नगर थाना पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

770
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली की आदर्श नगर थाना पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया जिन्होंने 14 मई को आदर्श नगर में दिया था। लूट की वारदात को अंजाम इनके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल छह जिंदा कारतूस और कुछ कैश भी बरामद किया फिलहागया है।

आदर्श नगर थाना पुलिस को 14 मई को एक सूचना मिली थी। कि आदर्श नगर एरिया में विकेश नारंग नाम के शख्स से चाकू की नोक पर तीन लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उसके पास से एक लाख दस हजार की लूट की गई है। पुलिस ने तुरंत एक टीम का गठन किया और मामले की जांच शुरू की और आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। पुलिस को तीन लुटेरे एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर जाते हुए दिखाई दिए और एक पुलिसकर्मी ने उनमें से एक शख्स पर संदेह जताया कि शायद वही हो जिसे वह जानता है।

जिसके बाद पुलिस ने तुरंत रेड की और उस शख्स को हिरास्त में लिया और पूछताछ शरू की आरोपी की नीसान देही पर उसके चार साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रवि राव (23) सूरज कुमार (20) शौरब (31) है। तीनों आरोपी सराय पिपल थला के ही रहने वाले हैं। साथ ही एक शख्स धर्मेंद्र उर्फ दीपक कुमार जो की आजमगढ़ यूपी का रहने वाला है व पंकज (36) मदनपुर खादर दिल्ली के रूप में हुई है। इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबि क्राइम की घटनाओं में अलग-अलग थानो आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

फिलहाल दिल्ली पुलिस को इनके पास से लूटे गए कैश में से 42 हजार नकद बरामद हुए हैं। 50 हजार जो दो अलग-अलग अकाउंट में भेजे गए थे उन दोनों अकाउंट को पुलिस ने सील करवा दिया है। और आरोपियों के पास से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। साथ ही एक कंट्री मेड पिस्टल व 6 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस इनसे पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here