Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने इंस्टाग्राम पर नाबालिग की अश्लील फोटो बनाने वाले...

अलीपुर थाना पुलिस ने इंस्टाग्राम पर नाबालिग की अश्लील फोटो बनाने वाले हैकर की किया गिरफ्तार

676
0

अजय शर्मा। इंस्टाग्राम पर लड़की की फोटो को अश्लील बनाकर व्हाट्सएप करने वाला आरोपी अलीपुर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार आरोपी को उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी कई लड़कियों को कर चुका है। ब्लैकमेल ब्लैक मेलिंग के धंधे में लड़कियों और महिला से करता था। पैसे की बड़ी ठगी।

मामला बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके का है। जहां एक नाबालिग लड़की के अश्लील फोटो बनाकर इस आरोपी ने उसे ही व्हाट्सएप कर दिए और उससे लगातार पैसों की डिमांड करता रहा। जिसकी शिकायत अलीपुर थाने में दर्ज कराई गई। ब्लैक मेलिंग के मामले को संज्ञान में लेते हुए एसीपी अलीपुर, एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें एसआई सचिन, कॉन्स्टेबल रविंद्र अंतिम, कॉन्स्टेबल सुधीर की टीम का गठन किया गया।

इंस्टाग्राम की हैकिंग को लेकर टेक्निकल सर्विलेंस की मदद से आरोपी को उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद आमिर अहमद(21) नेहटोर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। ब्लैक मेलिंग के सबूत जुटाने के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के नेहटोर गांव में रेड की और आरोपी को टेक्निकल सर्विस के जरिए धर दबोचा गिरफ्तार आरोपी ने पहले भी इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here