Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने कोटक महिंद्रा फाइनेंसर के साथ लूट की वारदात...

अलीपुर थाना पुलिस ने कोटक महिंद्रा फाइनेंसर के साथ लूट की वारदात को सुलझाते हुए दो आरोपियों की गिरफ्तार किया

564
0

अजय शर्मा। बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने महिंद्रा कोटक फाइनेंसर के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपियों दो साथी अभी फरार चल रहे हैं। जिनकी तालाश में अलीपुर थाना लगातार छापेमारी जारी किए हुए आरोपियों ने इस वारदात को 24 मार्च को अंजाम दिया था।

जिसकी शिकायत कोटक महिंद्रा फाइनेंसर के मैनेजर ने अलीपुर थाने में दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि करीब 26 हजार नकद और एक इको कार छीन के लेगे है। जबकि पूरा मामला इंस्टॉलमेंट को बताया जा रहा है। इको कार के इंस्टॉलमेंट नहीं भरी गई थी। जिसके चलते कोटक महिंद्रा फाइनेंसर के मैनेजर खुद ही गाड़ी को उठाने के लिए आए थे। उनके साथ मारपीट करके उसे 26 हजार और इको कार वापस छीन गई।

लूट की शिकायत मिलने के बाद एसीपी अलीपुर,एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई पवन, हेड कांस्टेबल सतेंदर हेड कांस्टेबल विकास, कॉन्स्टेबल दीपक, अदि की टीम का गठन किया गया। काफी लंबा बीत जाने के बाद दिल्ली पुलिस को कामयाबी हासिल हुई और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया इन दोनों आरोपियों को टेक्निकल सर्विलांस के जरिए गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो इको कार जोकि फाइनेंस कराई गई थी। वह भी इनके पास से बरामद कर ली गई है। आरोपियों के दो साथियों की तलाश अभी जारी है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नीरज सिंधु के रूप में हुई है। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान विशाल स्वतंत्र नगर नरेला के रूप में हुई है। आरोपी के दो साथी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी अलीपुर थाना पुलिस जारी किए हुए हैं। जिनमें से एक आरोपी पानीपत का बताया जा रहा है। और दूसरा स्वतंत्र नगर नरेला का बताया जा रहा है। वहीं दिल्ली पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को भी सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here