Home Covid-19 भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 172...

भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 172 पेटियां जप्त

438
0

अजय शर्मा। राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन के बाद राजधानी दिल्ली के तमाम ठेके बंद कर दिए गए जिसके चलते अवैध शराब की तस्करी दिल्ली में ज्यादा तेज हो गई। जहां एक तरफ दिल्ली पुलिस कोरोना संक्रमित लोगों की मदद कर रही है। वहीं इसी का फायदा उठाकर अवैध शराब तस्कर भी राजधानी दिल्ली में धड़ल्ले से अवैध शराब की तस्करी कर रहे। ताजा मामला बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके का है। जहां दोपहर के करीब 1:30 बजे हरियाणा की अवैध शराब से भरा एक टेंपो भलस्वा डेरी गुर्जर चौक के पास छिपा कर खड़ा किया गया था। जिसकी सूचना भलस्वा डेरी थाना पुलिस की टीम को लगी टीम ने अपने आला अधिकारियों को सूचित किया और मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की और हरियाणा की अवैध शराब से भरे टेंपो को जप्त किया।

अवैध शराब की सूचना मिलते ही भलस्वा डेरी एसएचओ ने तुरंत एक टीम का गठन किया जिसमे एसआई जितेंद्र, हेड कांस्टेबल राजेंद्र, कॉन्स्टेबल विनोद की टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की हरियाणा की अवैध शराब की करीब 172 पेटियां जप्त की साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा की अवैध शराब की 1128 बोतले, 720 हाफ, 2400 क्वार्टर भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने जप्त की है। कुछ दिन पहले भी भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने हरियाणा की अवैध शराब से भरा एक टेंपो को जप्त किया था। जिसमें अवैध शराब की करीब 16 पेटियां बरामद की गई थी।

अवैध शराब की तस्करी के मामले में भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने आकाश नामक युवक को गिरफ्तार किया है। जो कि दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया कि अवैध शराब ये खेप दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में ले जा रहा था। आरोपी ने बताया कि अंधेरा होने का इंतजार कर रहा था। उसके बाद ही यहां से शराब लेकर निकलना था। साथ ही भलस्वा डेरी थाना पुलिस यह पता लगाने में लगी है। की शराब तस्करी में इसके साथ और कितने लोग शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here