Home Crime दिल्ली पुलिस के एएसआई के बेटे ने घर मे पंखे से लटक...

दिल्ली पुलिस के एएसआई के बेटे ने घर मे पंखे से लटक कर खुदकुशी की

433
0

असल न्यूज़। दिल्ली के मालवीय नगर स्थित पीटीएस कॉलोनी में देर रात दिल्ली पुलिस में एएसआई के बेटे ने अपने ही घर मे पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है। वारदात की जानकारी तब चली जब परिवार के सदस्य रात में युवक को खाने खाने के कमरे में लिए बुलाने आये थे। युवक के कमरे में परिजन के घुसते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंंने तुरंत पंखे से लटके बेटे को उतारा और पास के एम्स ट्रामा हॉस्पिटल ले गए जहाँ मौजुद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान संदीप (22) के रूप के ही है और वो अपने परिवार के साथ मालवीय नगर के पीटीएस कॉलोनी में रहता था। 

साउथ दिल्ली जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुुुर नेे बताया कि देेर रात एक बजे एम्स ट्रामा हॉस्पिटल से पुलिस को एक एमएलसी मिली की एक 22 वर्षीय युुुुवक ने अपने घर के पंखे से लटक कर ख़ुदकुशी कर लिया। जिसे उनके परिजन ने ही अस्पताल पहुँचाया था। लेकिन अस्पताल आने पहले ही उस युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने आज डेडबॉडी का पोस्टमार्टम करा परिजन को शॉप पूरे मामले की जाँच में जुट गयी है। 

घर के युवा बेटे का चले जाना काफी दुखदायी होता है। इस घटना से पुरे पीटीएस कॉलोनी के लोग सन्न है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो उसने ये कदम उठाया। लोगो की माने तो रात करीब 12 बजे दोनो भाई – बहन में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने सुसाइड कमिटमेंट की बाकी अब पुुरे मामले की तह तक जाकर पुलिस ही बतायेगी की किस वजह से ये लड़का सुसाइड किया है। मृतक संंदीप के पिता दिल्ली पुलिस में एएसआई के पोस्ट पर कार्यरत हैं। और अभी वो स्पेशल ब्रांच में तैनात हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here