Home Delhi 24 घण्टे की बारिश ने खोली APMC आजादपुर मंडी की पोल,...

24 घण्टे की बारिश ने खोली APMC आजादपुर मंडी की पोल, चारो तरफ जलभराव

290
0

असल न्यूज़। आजादपुर मंडी में बारिश के बाद हुआ जलभराव लोगों को हो रही है। खासी दिक्कतें व्यापारी और खरीदार दोनों जलभराव के चलते हो रहे हैं। परेशान मानसून से पहले हुई। बारिश ने खोली आजादपुर मंडी की व्यवस्था की पोल आजादपुर मंडी के अंदर लगा गंदगी का अंबार।

बारिश ने जहां दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत दिलाई तो वही जवारिश कई जगहों पर मुसीबत भी ले कर के आए कई घंटों हुई। बारिश के बाद राजधानी दिल्ली में जलभराव मानव नाम बादशाह था। जगह जगह पर जलभराव के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसी तरीके की दिक्कत है। राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी के अंदर भी लोगों को जेल नहीं पड़े एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी में बारिश के बाद जलभराव इस कदर हो गया। कि लोगों को आने जाने तक में दिक्कतें होने व्यापारी हो या खरीदार हर किसी को ऐसी बारिश के जमे हुए गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है।

एपीएमसी और संबंधित विभाग भले ही हर साल की तरह इस सालवी सरकारी एजेंसियों द्वारा मानसून से निपटने के दावे किए जा रहे हैं। लेकिन मानसून से पहले कि यह बारिश उन तमाम वादों की पोल खोल कर चली गई। आजादपुर मंडी के अंदर जमा पानी साफ बयां कर रहा है। कि मंडी में लोगों को किस तरीके से दिक्कतें हो रही हैं। फल और सब्जी जो खुले में रखी है। वह बारिश में खराब हो गई और कुछ जलभराव की वजह से पूरी तरीके से सड़ चुकी है। जैसे लोगों का भारी नुकसान हो रहा है।

दो दिन से इसी तरीके से बारिश का पानी आजादपुर मंडी में जमा है। लेकिन हैरानी की बात यह है। कि अब तक जलभराव को खत्म करने या पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। लोग अभी भी परेशान है। आने जाने में अभी भी दिक्कतें हो रही है। खरीदारी करने में लोगों को समस्या आ रही है। लेकिन सरकारी एजेंसियां है। कि आंख मूंदे बैठी हुई है। और एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी अभी भी सुविधाओं के अभाव में बदहाल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here