Home Covid-19 लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने चोरी की चार स्कूटी व एक बाइक...

लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने चोरी की चार स्कूटी व एक बाइक सहित एक को किया गिरफ्तार

313
0

असल न्यूज़। साउथ जिले के लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने चोरी की चार स्कूटी व एक बाइक वारदात में इस्तेमाल चाकू सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जो इलाके में लगातार ऑटो लिफ्टिंग की वारदातों को अंजाम देता था। मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सरकार द्वारा गया गए। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए लोधी कॉलोनी थाना पुलिस कोटला अंडरपास के पास पिकट लगाकर वाहनों से पूछताछ कर रही थी। उसी दौरान बाइक पर सवार इस आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को करीब रात के 9 बजे आईजी कैंप के पास पिकट पर मौजूद एसआई आनंद कुमार झा, एसआई अंचल कुमार, एएसआई प्रकाश व कॉन्स्टेबल हरीश पिकट पर तैनात थे। तैनात पुलिसकर्मियों ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो आरोपी मुड़ कर भागने लगा जिसका पीछा कर थोड़ी दूरी पर ही आरोपी को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहित(19) बहु मंजिला अलीगंज लोधी कॉलोनी के रूप में हुई है। आरोपी के साथ उसका दूसरा साथी भी था जो नाबालिग था। लेकिन तलाशी के दौरान नाबालिक के पास से चाकू बरामद हुआ। पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी के पास करीब चार चोरी की गई स्कूटी भी है। दिल्ली पुलिस आरोपी की निशान देही पर बरामद कर लिया साथ ही जिस बाइक पर आरोपी था। वह बाइक सरोजिनी नगर थाना इलाके से चोरी की गई थी। फिलहाल लोधी कॉलोनी थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here