Home Covid-19 जहांगीरपुरी के महिंद्रा पार्क थाना इलाके में फिर चली गोली, एक ...

जहांगीरपुरी के महिंद्रा पार्क थाना इलाके में फिर चली गोली, एक घायल हमलार बदमाश मौके से फरार

286
0

असल न्यूज़। दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना इलाके के जहांगीरपुरी में एक बार फिर चली गोली .एक व्यक्ति घायल.बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर इलाके में फैलाई दहशत आसपास के लोगों में डर का माहौल पुलिस की कार्यशैली पर भी उठे सवाल महेश कुछ घंटे पहले भी इसी इलाके में बदमाशों द्वारा की गई थी हवाई फायरिंग वारदात को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार. लॉकडाउन के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती होने के बावजूद भी बदमाशों ने महेश कुछ ही घंटों में हवाई फायरिंग की दो वारदातों को जहांगीरपुरी में अंजाम दिया और मौका ए वारदात से फरार हो गए.

राजधानी दिल्ली में इन दिनों कोरोना काल के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है ऐसे में पुलिस की मुस्तैदी चप्पे-चप्पे पर जगह-जगह पर पुलिस तैनात है जिसकी वजह से लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं लेकिन पुलिस की मुस्तैदी शायद साधारण लोगों के लिए है और बदमाशों को इतनी शक्ति होने के बावजूद भी पुलिस का रंच मात्र अधिक हो दिखाई नहीं दे रहा दिल्ली से जहांगीरपुरी इलाके में महज कुछ ही घंटों में हवाई फायरिंग की दो वारदातों को बदमाश ने अंजाम दिया।

गुरुवार शाम महिंद्रा पार्क थाना इलाके के जहांगीरपुरी में कुछ लोगों के बीच आपसी झगड़ा हुआ जिसमें हवाई फायरिंग की गई और जब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई हमलावर फरार हो गए शुक्रवार सुबह भी उसी इलाके के आसपास एक बदमाश ने हवाई फायरिंग करें जिससे इलाके में दहशत का माहौल है हमलावर इस बार भी पुलिस के आने से पहले ही मौके से फरार हो गया.

फिलहाल महेंद्र पाल थाना पुलिस मौके पर होती और आसपास के लोगों से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने का दावा भी किया जा रहा है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही दिखाई दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here