Home Covid-19 बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर लगाये आरोप अस्पताल...

बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर लगाये आरोप अस्पताल में चल रही है मनमानी

73
0

असल न्यूज़। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली की जनता को लूटने का काम किया जिस समय दिल्ली की जनता कोरोना काल मे मर रहे थे तब केजरीबाल प्रयचार मे लगे हुए थे। एक तरफ केजरीवाल कहते है कि हमने दिल्ली की जनता को ब्लड किलास अस्पताल दिए है लेकिन दिल्ली की जनता प्राइबेट अस्प्तालो में लूट रही थी।

क्यू की प्राईवेट अस्प्ताल 2लाख से 20लाख तक कोरोना के मरीजों से वसूल रहे थे ,दिल्ली की सरकार केजरीवाल से दिल्ली की जनता जानना चाहती है। कि 750 बाइक एम्बुलेन्स चालू की थी बो कहा है। केजरीवाल जी ये बताए कि जब आप की पत्नी को कोरोना हुआ तब आप ने मैक्स हॉस्पिटल में इलाज करब्या था उस का बिल 40 लाख था। जब अपने दिल्ली की जनता के लिए दिल्ली में ब्लड क्लास के अस्पताल बनाये तो आपने मैक्स में क्यू अपनी पत्नी का इलाज करब्या इस का जबाब दे।

केजरीवाल आप केंद्र सरकार से जो मिल रहा है। बो जनता को क्यू नही मिल रहा। जब 50लाख वैक्सीन केंद्र ने दी 18 से 44 के उम्र वालो को लगेगी वेक्सीन जब आपने ग्लोबल टेंडर की बात कही तो अब कहा है। कोरोना जैसे हाल में आपने क्या दिया दिल्ली की जनता को आपने दिल्ली को गुमराह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here