Home Crime काला जठेड़ी गैंग के 6 शार्प शूटरों को किया गिरफ्तार

काला जठेड़ी गैंग के 6 शार्प शूटरों को किया गिरफ्तार

686
0

असल न्यूज़। बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने काला जठेड़ी गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इन आरोपियों ने बीते दिनों बवाना थाना इलाके में कटेवड़ा के पास एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। जिसे घायल अवस्था में महर्षि वाल्मिकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद बवाना थाना पुलिस के साथ-साथ यह मामला स्पेशल स्टॉप को सौंप दिया गया। यह क्या अक्षर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाता है।

वारदात के बाद बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने दिल्ली पुलिस के कई विभागों को सक्रिय किया इसमें जो दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ को कामयाबी हासिल हुई। स्पेशल स्टाफ एसीपी रिचपाल इंस्पेक्टर रामस्वरूप मीणा की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एसआई जयबीर एसआई संदीप हेड कांस्टेबल देव प्रकाश हेड कांस्टेबल संदीप कुमार हेड कांस्टेबल नरेंद्र कॉन्स्टेबल हनुमान कॉन्स्टेबल नरेंद्र कॉन्स्टेबल संजय कॉन्स्टेबल राकेश कॉन्स्टेबल मनोज की टीम ने आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है। यारों की वारदात को अंजाम देकर दिल्ली के बॉर्डर से बाहर हो जाते थे जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने अपना नेटवर्क के किया और आरोपियों को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रिंस उर्फ टिल्ली को कंझावला थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था जांच के दौरान यह पता चला कि उसने कुदरगढ़ के पास रहने वाले अपने एक सहयोगी जो कि नाबालिग है उसे एक मोटरसाइकिल दी थी और शिकायतकर्ता मोहित को मारने के लिए प्रिंस उर्फ किल्ली ने भेजा था इस पूरी बात का खुलासा प्रिंस ने दिल्ली पुलिस को बताया पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि शिकायतकर्ता मोहित अजय राणा कुतुबगढ़ का करीबी है वर्तमान में ही जेल से रिहा होकर आया था।

यह मामला पैसों को लेकर बताया जा रहा है टोल टैक्स पर होने वाली कमाई को लेकर अजय राणा की प्रियव्रत से दुश्मनी थी। 2019 में अजय राणा को अभिषेक चौकों की मदद से प्रियव्रत पर फायरिंग से जुड़े हत्या के प्रयास के मामले में फंसाया गया था फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है वर्तमान में अजय राणा और प्रियव्रत दोनों ही जेल में सजा काट रहे हैं।

स्पेशल साथ में जब इस मामले की छानबीन की तो हमलावरों में से एक की पहचान काला जटड़ी गैंग के सदस्य के रूप में हुई थी स्पेशल स्टाफ में तैनात हेड कॉन्स्टेबल वेद प्रकाश वह कॉन्स्टेबल नरेंद्र को मुखबिर खास से सूचना मिली जिसके बाद कॉन्स्टेबल वेद प्रकाश वह नरेंद्र ने अपने आला अधिकारियों को जानकारी दी और छापेमारी जारी की जिसके बाद स्टाफ की टीम ने चार नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वहीं दूसरी आरोपी की पहचान मनजीत उर्फ नानू लोहारहेरी हरियाणा झज्जर डिस्ट्रिक्ट के रूप में हुई है गिरफ्तार आरोपियों के पास से तीन पिस्टल 3 कंट्री मेड पिस्टल 33 जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल स्पेशल स्टाफ ने आरोपियों के पास से बरामद की है गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग थानों हत्या हत्या के प्रयास आर्म्स एक्ट जैसी धाराओं के कई मामले दर्ज हैं फिलहाल दिल्ली पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और यह पता लगाने में लगी है कि आखिरकार इन लोगों के पास इतना अवैध असला आया कहां से आती कहीं और जगह पर अभी छापेमारी जारी किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here