Home Crime रोहिणी जिले के निहाल विहार थाना पुलिस ने दो झपट मारो को...

रोहिणी जिले के निहाल विहार थाना पुलिस ने दो झपट मारो को किया गिरफ्तार

180
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। रोहिणी जिले के निहाल विहार थाना पुलिस ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है। जो स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता था। इस मामले में निहाल विहार थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 23 मई को निहाल विहार थाना पुलिस को पीसीआर से सूचना मिली थी। कि एक राहगीर से मोबाइल छीन लिया गया है। स्नेचिंग की वारदात वाली जगह पर एसआई जय भगवान पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ शुरू की विच मोहम्मद इरफान बाइक पर दो युवक सवार थे। जिन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और मौका ए वारदात से फरार हो गए जिसके बाद निहाल बिहार थाना पुलिस इस मामले की एफ आई आर दर्ज की और मामले की छानबीन शुरू की।

एसीपी पश्चिम विहार व एसएचओ निहाल विहार ने एक टीम का गठन किया जिसमें एसआई जय भगवान, कॉन्स्टेबल जितेंद्र, कॉन्स्टेबल सुरेंदर, कॉन्स्टेबल विकास, टीम का गठन किया गया गठित की गई टीम ने इलाके के आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम ने करीब 50 सीसीटीवी कैमरा को खंगाल जिस एक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बाइक पर जाते हुए दिखे उसी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया।

मुखबिर खास से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम ने मुखबिर खास की बताई गई जगह पर छापेमारी की और उस दौरान विशाल नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी विकास ज्वालापुरी कैंप दिल्ली का रहने वाला है। साथ ही आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक पर दिल्ली पुलिस ने बरामद कर ली है। वहीं आरोपी के दूसरे साथी की पहचान अमित उर्फ गोलू के रूप में हुई है। कैंप नंबर 5 ज्वालापुरी दिल्ली रहने वाला है जांच के दौरान पता चला कि जिस वक्त मोबाइल किस लिए चीन की गई उस वक्त विशाल बाइक चला रहा था वही विशाल के साथी ने ही राहगीर से मोबाइल की स्नैचिंग की थी।

इनकी गिरफ्तारी के पास निहाल विहार थाना पुलिस ने चैन की सांस ली आरोपियों के खिलाफ करीब 13 मामले दर्ज है। जो कि दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए हैं आरोपी से पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं लेकिन जेल से छूटने के बाद फिर चाहिए लूटपाट का धंधा शुरू कर देते हैं। आरोपियों के खिलाफ स्नैचिंग लूटपाट जैसी वारदातें आरोपी किया करते थे। और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। दिल्ली पुलिस को इन लोगों की काफी लंबे समय से तलाश थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here