Home Delhi आर.के.पुरम में अफ्रीका एवेन्यू रोड पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो में...

आर.के.पुरम में अफ्रीका एवेन्यू रोड पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर, कार चालक को हिरासत में लिया

124
0

असल न्यूज़। तेज रफ्तार कार चालक ने ऑटो में मारी टक्कर, घायल ड्राइवर को अस्पताल में कराया गया भर्ती ट्रैफिक रेड लाइट खराब होने की वजह से साउथ वेस्ट दिल्ली के आर.के.पुरम स्थित अफ्रीका एवेन्यू रोड के टी-प्वाइंट पर एक तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार का अगला हिस्सा भी डैमेज हो गया। हादसे के बाद स्थानीय युवक ने कार चालक को पकड़ स्थानीय लोगो की मदद से उसे सफदरजंग अस्पताल लेकर गए जहाँ उसका इलाज चल रहा है। 

सड़क पर छतिग्रस्त हालत में खड़ी ऑटो को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कार की स्पीड कितनी होगी और आजकल वैसे भी लॉक डाउन है जिसके कारण सड़कें खाली पड़ी होती है। प्रत्यक्षदर्शी की माने तो कार चालक ने जल्दीबाजी में ऑटो के आगे से लेफ्ट कट मार पहले जाने की कोशिश में था और ऐसा हुआ नही और ऑटो में सीधा टक्कर मार बैठा। घटना के बाद कार चालक गाड़ी छोड़ भाग रहा था उसी ने खाना का पहला निवाला छोड़ उसे दौड़ कर पकड़ा और फिर स्थानीय लोगो की मदद से घायल ऑटो सवार को अस्पताल में भर्ती कराया। सुनिये उसी की जवानी.

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने पीड़ित ऑटो चालक की पहचान 37 वर्षीय दीन दयाल के तौर पर की है जो मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है। जबकि कार चालक 42 वर्षीय जगमोहन वसंतकुंज इलाके में रहता है और एक निजी कम्पनी में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर कार्यरत है। वह घटना के समय गंगाराम अस्पताल में भर्ती अपनी मां के लिए एम्स के आसपास मौजूद केमिस्ट शॉप से दवाइयां लेने जा रहा था। घटना को लेकर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। स्थिति सामान्य नहीं होने की वजह से फिलहाल पीड़ित ऑटो चालक का बयान नहीं हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here