Home Covid-19 विवेक विहार थाना पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की ठगी के मामले में...

विवेक विहार थाना पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की ठगी के मामले में दो युवक किया गिरफ्तार

172
0

असल न्यूज़। शाहदरा जिले की विवेक विहार थाना पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर के होम डिलीवरी करने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस गैंग में शामिल दो युवक को गिरफ्तार किया है इनके पास से चीटिंग में इस्तेमाल दो मोबाइल फोन बरामद किया है। डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान रितिक कुमार सिंह और संदीप पांडे के तौर पर हुई है। दोनों दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं।

विवेक विहार थाना में संचित अग्रवाल नाम के शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए की जरूरत थी। उसने इंस्टाग्राम पर एक के विज्ञापन देखा जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर की होम डिलीवरी करने का दावा किया जा रहा था। दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो विज्ञापनदाता ने ऑक्सीजन सिलेंडर देने के लिए ऑनलाइन एडवांस 14 हजार मांगा 14 हजार ट्रांसफर करने के बावजूद सिलेंडर नहीं पहुंचा।

इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू की और बैंक अकाउंट डिटेल के आधार पर आरोपी रितिक कुमार सिंह और संदीप पांडे तक की पहचान की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। ऋतिक कुमार सिंह फेसबुक पर काफी पॉपुलर है इंडिया यूथ आईकन पेज पर उससे 18 लाख फॉलोवर है। अपने आप को इंडियन यूथ आईकन का प्रेसिडेंट बताता है। वही संदीप पांडे नोएडा में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here