Home Covid-19 अलीपुर थाना पुलिस ने पिकेट चेकिंग के दौरान अवैध शराब की तस्करी...

अलीपुर थाना पुलिस ने पिकेट चेकिंग के दौरान अवैध शराब की तस्करी में एक को किया गिरफ्तार

132
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में लोक डाउन की वजह से दिल्ली के तमाम ठेके बंद है। जिसकी वजह से अवैध शराब तस्कर सक्रिय है। और दिल्ली में लगातार हरियाणा की अवैध शराब की तस्करी कर रहे हैं।

अवैध शराब की तस्करी के चलते एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार व ऐटीओ राजीव कुमार ने अलीपुर थाने के अंतर गत आने वाले हरियाणा बॉर्डरो पर पिकेट स्टाफ की तैनाती कर रखी है। जिसके चलते अलीपुर थाना पुलिस ने आज सुबह सिंधु स्कूल के पास पिकेट चेकिंग पर तैनात एएसआई सियाराम, एएसआई राजमल व कॉन्स्टेबल कुलदीप तैनात थे उसी दौरान हरियाणा की तरफ से वैगनआर कार आती है। पिकेट चेकिंग को देखकर आरोपी गाड़ी को वापस मोड़ रहा थे। लेकिन पिकेट पर मौजूद दिल्ली पुलिस कर्मियों ने पीछा कर आरोपी को अवैध शराब के साथ धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अवतार सिंह शकूर बस्ती दिल्ली के रूप में हुई है। पूछताछ में अवतार सिंह ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी लॉकडाउन की वजह से कर रहा था। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में यह शराब की तस्करी करता है। आरोपी अवतार सिंह ने शराब लेकर दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में जा रहा था लेकिन आज सुबह ही अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी के पास से हरियाणा की अवैध शराब की 16 पेटी क्वार्टर और 10 पेटी हाफ की बरामद की है। आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here